युथ अकाली दल ने बाढ़ प्रभावित गांवों के निवासियों की मदद के लिए पोहंचा , लंगर भी वितरित किया

युथ अकाली दल ने बाढ़ प्रभावित गांवों के निवासियों की मदद के लिए पोहंचा , लंगर भी वितरित किय

लुधियाना: (निरु लिखी) 20 अगस्त 2019 यूथ अकाली दल की टीम ने जिला अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा और प्रभजोत सिंह धालीवाल की अगुवाई में सतलुज नदी के पास भोलेवाल गांव पहुंची, जहां सुल्तान सतलज नदी ने गांव के धूसर बन्ध और जल से भरे खेतों को तोड़ दिया।

बड़ी संख्या में युथ अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने बंद की मरम्मत की और गांव में प्रवेश करने वाले पानी को रोक दिया। पार्टी कार्यकर्ता ग्रामीणों को लंगर भी वितरित किया ।

युथ अकाली दल के जिला अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि बाढ़ के कारण बड़ी संख्या में लोग प्रभावित हुए, लेकिन सरकार और प्रशासन ने कोई मदद नहीं की। अधिकारी केवल स्थिति और पूरे काम की निगरानी कर रहे है पर कोई करवाई नहीं किया जा रहा । सरकार ने बड़ी बड़ी घोषणाएं भी की हैं लेकिन जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हुआ।

प्रभजोत सिंह धालीवाल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल केवल लोगों की मदद करने में विश्वास करता है बल्कि वह राजनीति नहीं करते । उन्होंने कहा कि युथ अकाली दल के कार्यकर्ता तब तक गांवों में रहेंगे जब तक स्थिति नियंत्रण में नहीं आएगी।

बचाव अभियान के दौरान, निर्भय सिंह, सोनी पंडित, गगनदीप गियासपुरा, तरनजीत सिंह, विशाल, राजवीर सिंह, रवि रायकोट, हरविंदर सिंह नंबरदार सुरिंदर सिंह नामधारी, दविंदर सरपंच, हैप्पी सेखो, कमल हैबोवाल, जगजीत सिंह, गुरदीप मेहंदी, कुलदीप संजीव चौधरी, शान शर्मा, देपू घई, लवप्रीत, सनी रायकोट, हरमीत सिंह, पुनीत राजा, परमजीत सिंह, वरुण मल्होत्रा, जगदीप सिंह, राकेश कुमार और राजदीप सिंह मौजूद थे।