अंतर्राष्टीय स्तर के खिलाड़ी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के ABVP समर्थन में आगे आए। 

अंतर्राष्टीय स्तर के खिलाड़ी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के ABVP समर्थन में आगे आए।

(पुरनूर) चंडीगढ़ 9 जनवरी पिछले दिनों जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय मैं छात्रों पर आक्रमण विरोध में जहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देशव्यापी प्रदर्शन करते हुए की मांग कर रही है वही अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थन में आगे आए हैं।
अंतरराष्ट्रीय स्तर के पहलवान योगेश्वर दत्त ने इस घटना के कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि देश में रहते हुए देश खिलाफ अपने वाले इसी माध्यम से उन्होंने वामपंथियों और माओवादियों पर सीधे-सीधे आक्षेप लगाते हुए कहा देश को तोड़ने कि साजिश करने वाले एक शैक्षणिक परिसर में रह रहे हैं यह वही लोग हैं जिन्होंने अफजल गुरु तुम्हें नारे लगाए थे योगेश्वर ने विद्यार्थियों से कहा कि वह ऐसे लोगों से सतर्क रहें।
सुप्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फोगाट नेवी जेएनयू प्रकरण की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि भारत के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय को जिस प्रकार से वामपंथी विचारधारा के कुछ लोग वहां के आम विद्यार्थियों को साथ लेकर कर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं ।अपने माओवादी एवं वामपंथी विचारधारा को थोपने का उनका यह प्रयास सफल नहीं होगा। उन्होंने देशवासियों से अपील की कि सभी एक साथ खड़ा होकर ऐसी ताकतों जो कि देश को बाँटने का काम कर रही हैं से विश्वविद्यालय को छुटकारा दिलाना होगा ।

अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी सोमवीर कादयान ने कहा कि भारत के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय को एक खास विचारधारा के लोग बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। विद्यार्थियों को लेकर अपनी माओवादी और वामपंथी विचारधारा को लेकर आगे चलने का प्रयास देश जानलेवा है ।उन्होंने कहा कि इस तरह की इस विघटनकारी विचारधारा से विश्वविद्यालय को छुटकारा दिलाना हर भारतवासी का कर्तव्य है।