शिवसेना बाल ठाकरे नाम पर कुछ लोग सिक्योरिटी वापिस करने की खबरें वायरल करके प्रशासन वा आम जनता को किया गुमराह किया जा रहा है। 

शिवसेना बाल ठाकरे नाम पर कुछ लोग सिक्योरिटी वापिस करने की खबरें वायरल करके प्रशासन वा आम जनता को किया गुमराह किया जा रहा है।

(अनिल वर्मा) जालंधर 19 मार्च 2020 आज एक विशेष मीटिंग शिवसेना बालासाहेब ठाकरे के जिला दफ्तर फुटबॉल चौक के नजदीक जिला प्रधान रोहित जोशी की अध्यक्षता में की गई इस मीटिंग में जहां एक और पंजाब में खालिस्तान व खालीस्थानइयों द्वारा अपने पैर पसारने की कोशिशों को लेकर जो आए दिन हिंदू नेताओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं इस पर विशेष चर्चा की गई इसके साथ-साथ जिला प्रधान रोहित जोशी ने कहा कि आजकल आए दिन कुछ लोग शिवसेना बाल ठाकरे के नाम पर आये दिन मीडिया में बेतुके बयान देकर सिक्योरटी को लेकर ब्रह्म फेला रहे है, परंतु असल में किसी भी शिव सैनिक द्वारा अभी तक सिक्योरिटी वापस नहीं की गई है यह सब कुछ लोग प्रशासन को गुमराह करने व आम जनता को गुमराह करने के लिए आए दिन ऐसी खबरें प्रकाशित करवा रहे हैं जिसका कोई आधार नहीं है।

जिला प्रधान रोहित जोशी ने कहा कि इस वक्त जो माहौल पंजाब में चल रहा है उसको देखते हुए सभी हिंदुओं को एकजुट होकर रहना चाहिए और उन्होंने प्रशासन से भी कहा कि पुलिस प्रशासन को भी चाहिए कि सभी हिंदू नेताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करें ताकि हिंदू नेताओं पर हो रहे हम हमलों पर अंकुश लग सके।

वहीं सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बात सामने आई है कि अभी तक किसी भी शिवसैनिक द्वारा कोई भी सिक्योरिटी गार्ड प्रशासन को वापस नहीं दिया गया है जब इस संबंध में संबंधित अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी शिव सैनिक द्वारा लिखित तोर पर प्रशासन को सिक्योरिटी वापस नहीं कि गई है।