जालंधर शिवसेना बाला साहब ठाकरे वा सर्व धर्म सेवा सोसाईटी ने 70 गरीब परिवारों को बांटा राशन। 

जालंधर शिवसेना बाला साहब ठाकरे वा सर्व धर्म सेवा सोसाईटी ने 70 गरीब परिवारों को बांटा राशन।

(अनिल वर्मा) जालंधर 29 मार्च 2020 आज रोहित जोशी शहरी प्रधान शिवसेना बाल ठाकरे वा संजीव कुमार प्रधान सरभ धर्म सेवा सोसाईटी ने 70 गरीब परिवारों को राशन बांटा जिनके कारण कोरोना वायरस जैसी विश्व भर चल रही महामारी को लेकर सब सरकार ने कर्फ्यू लगा दिया है। और लोगों का काम धंधा बंद पड़ा है और लोग भूख से तड़प रहें हैं। और मोहल्ले निवासियों ने कहा वार्ड के कोंसलर वा विधायकों ने भी अभी तक हमारी कोई मदद नहीं की है और ना ही कोई हमे पूछने के लिए आया है। ये लोग सिर्फ वोट मांगने के लिए हमारे पास आते हैं।

रोहित जोशी जी ने कहा पूरे देश में सारी संस्थाएं धार्मिक स्थान गरीब परिवारों की मदद करने में जुटे हुए हैं क्या कोंसलर वा विधायकों का कोई फर्ज नहीं बनता है गरीब परिवारों का मदद करने का जो इनको सरकारी पेंशन वा फ़ंड आता है वा कहां खर्च होता है लोग तो भूख से तड़प रहें हैं।

रोहित जोशी ने कहा मैं आप सभी कोंसलर वा विधायकों धार्मिक स्थानों वा सभी संस्थाओं को हाथ जोड़ कर निवेदन किया गरीब परिवारों की मदद करे ये ना ये लोग कोरोना जैसी महामारी से पहले भूख से मर जाये और सभी लोग आप अपने अपने घरों में रहें एक दूसरे से दूरी बनाए रखें अपने हाथों को बार बार धोए मुह पर मास्क पहन कर रखें ता की एक दूसरे की हवा से बच सके यहि है कोरोना जैसी महामारी का सही इलाज।