राष्ट्रीय क्रांतिकारी प्रेस एसोसिएशन वा एकता प्रेस एसोसिएशन ने मिलकर खांबड़ा चर्च के प्रबंधकों पर कार्रवाई ना करने पर डिप्टी कमिश्नर जालंधर और पुलिस कमिश्नर जालंधर का फूंका पुतला।

राष्ट्रीय क्रांतिकारी प्रेस एसोसिएशन वा एकता प्रेस एसोसिएशन ने मिलकर खांबड़ा चर्च के प्रबंधकों पर कार्रवाई ना करने पर डिप्टी कमिश्नर जालंधर और पुलिस कमिश्नर जालंधर का फूंका पुतला

(DIN BEURO) जालंधर:- 5 अप्रैल 2021 को आज राष्ट्रीय क्रांतिकारी प्रेस एसोसिएशन वा एकता प्रेस एसोसिएशन ने मिलकर जालंधर प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन करके पुलिस कमिश्नर जालंधर और डिप्टी कमिश्नर जालंधर का पुतला फूंका और प्रशासन को चेतावनी दी है। अगर आप अपने दिए हुए आदेशों की पालना नहीं कर सकते हैं तो अपने दिए हुए आदेशों को वापिस लिया जाये और सिनियर वॉयस प्रधान पंजाब अनिल वर्मा जी ने कहा कि गरीब जनता के मास्क के चलान काटने बंद किये जाएं। जो कि एक गरीब इंसान 3,4 सो रुपये दिन के कमाता है उससे अपना पूरा परिवार का भी सही ढंग से गुजारा भी नहीं होता तो जालंधर प्रशासन उनका मास्क का चलान 1000 रुपये का काट देता है वो व्यक्ती कहा से लायेगा करोना महामारी के कारण पहले से ही आम जनता का कारोबार खत्म हो चुका है कटे हुए चलान के पैसे कहा से भर पायेंगे।

अनिल वर्मा ने कहा कि अगर प्रशाशन कोई आदेश देता है तो वो आदेश सब के लिए एक बराबर ही होने चाहिए ना कि आम जनता के लिए हमारा मक्सद किसी धार्मिक स्थानों को ठेस पहुंचाना नहीं है लेकिन जनता को करोना वायरस से बचाना है प्रशासन अपने आदेशों का पालन करते हुए कानूनी कार्रवाई करे। आपको बता देते हैं कि अप्रैल महीने के 2 तारीख और 4 तारीख को खांब्रा चर्च के प्रबंधकों ने लाखों की भीड़ जमा थी। जिसको देखते हुए पत्रकार भाईचारों ने उस इकट्ठ को खत्म करवाने के लिए उच्च प्रशासनिक अधिकारियों को फोन पर बताया की करोना जैसी बीमारी से हम लड़ रहे हैं यहां पर इतना इकट्ठ है कि बहुत जल्दी करोना यहां पर बढ़ेगा तो इन पर बनती कार्रवाई की जाए। तो आपको बता देते हैं कि वहां पर अभी तक कुछ भी ठीक नहीं हुआ प्रशासन को बताने के बावजूद भी अगले दिन 4 अप्रैल को वहां पर फिर से इकट्ठ किया गया। आज राष्ट्रीय क्रांतिकारी प्रेस एसोसिएशन और एकता प्रेस एसोसिएशन के मेंबर डिप्टी कमिश्नर जालंधर और पुलिस कमिश्नर जालंधर का पुतला फूंक कर डिप्टी कमिश्नर जालंधर को मिले तो डिप्टी कमिश्नर जालंधर ने पत्रकार भाईचारे को अनुशासन दिया है की जो करोना काल में कानून के आदेशों के खिलाफ जायेगा और किसी भी धार्मिक स्थल पर और किसी भी जगह पर 20 से ज्यादा इकट्ठ होगा तो उन पर बनती कार्रवाई की जायेगी।और साथ ही राष्ट्रीय क्रांतिकारी प्रेस एसोसिएशन वा एकता प्रेस एसोसिएशन ने डिप्टी कमिश्नर जालंधर जी को खांबड़ा चर्च के प्रबंधकों पर कार्रवाई करने का मांग पत्र सौंपा गया। शामिल हुये जालंधर प्रधान अमृतपाल सिंह सफरी, राष्ट्रीय क्रांतिकारी प्रेस एसोसिएशन सीनियर वाइस प्रधान पंजाब अनिल वर्मा, कुमार सुमित फाउंडर एकता प्रेस एसोसिएशन, पीसी रावत राजपूत, जनरल सेक्टरी कमल, विधि चंद, सतीश जस्सल, मदन सिंह, राजकुमार बांगड़, जस्सा अलीपुरिया, रजत, सनी, रितिक,अमृतप्रीत सिंह, जसवीर सिंह, हरमनप्रीत सिंह सैनी ट्रिपल सिक्स न्यूज़, वीरेंद्र जी, जसपाल, विजय बंगड, रुपिंदर सिंह अरोड़ा विजय कौशल, बलबीर राणा, वरिंदर शर्मा रोजाना स्पोक्समैन न्यूज़, मनीष, रेहान शंकर, राजा आदि मौजूद थे।